call or whatsapp for astrology,vastu services - 9899002983

चावल के 3 उपाय करें पितृदोष और धन संबंधी बाधा दूर

भारत में चावल मुख्य भोजन है ज्योतिष शास्त्र में चावल को ग्रहों से जोड़ कर भी देखा जाता है. इसमें कुछ उपाय चावल के द्वारा भी करवाए जाते है. उन्ही में से आज आपको धन संबंधी व् अन्य परेशानियों से मुक्ति के लिए चावल के ज्योतिषीय उपाय बताते है.









chawal ke upay





dhan ki prapti ke liye – शिवलिंग के पास कुछ चावल ले कर बैठे 500 ग्राम से 1 kg. इसके बाद शिवलिंग की पूजा करके एक मुठी चावल शिवलिंग पर चढ़ा दे. बचें हर चावल शिवलिंग के आगे रख दे और थोड़ी देर बाद किसी जरूरतमंद को दान कर दे. ये उपाय पूर्णिमा के बाद वाले सोमवार से शुरू करें और 5 सोमवार लगातार करें. इससे धन संबंधी परेशानी दूर होगी.





naukri ke liye upay – यदि आपके पपस नौकरी नहीं है या नौकरी में कोई परेशानी आ रही है तो मीठे चावल बनाए और कौवो को खिलाएं। इससे आपकी job problem solve हो जाएगी.





pitradosh ka upay – यदि आप पितृदोष से पीड़ित है तो चावल की खीर और रोटी कौवो को दे. इससे पितृदोष समाप्त होगा और आपके पूर्वज प्रसन्न होंगे.

Comments

  1. कई लोग चाहे कितनी ही कोशिश कर लें, लेकिन वे अपने धन को संभाल कर नहीं रख पाते. न चाहते हुए भी उन्हें पैसों का नुकसान होता ही रहता है.

    ऐसे में इसका कारण समझ पाना बहुत मुश्किल हो जाता है. कई बार लगातार पैसों के नुकसान का कारण वास्तु संबंधी दोष भी हो सकते हैं.

    वास्तु के इन 5 कारणों को ध्यान में रख कर पैसों के नुकसान से बचा जा सकता है.

    यदि चाहते है धन में वृद्धि तो अपनाये इन वास्तु उपाय को

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

अचानक धन लाभ भी देता है कपूर और भी है फायदे

धन की बरकत के लिए हिजड़े से ले सिक्का

धन लाभ व् बाधा समाप्ति के लिए लौंग के उपाय

धन की परेशानी दूर करते है हनुमानजी के अचूक उपाय

from the web

loading...